Panipat Trailer Review


पानीपत की तीसरी लड़ाई की कहानी पर्दे पर दिखाएंगे आशुतोष गोवारिकर

ऐतिहासिक युद्ध की कहानी देख सकेंगे दर्शक पानीपत फ़िल्म जो कि 6 दिसंबर को cinemas में आ जायेगी, इसमें मुख्य रोल निभाते हुए नजर आएँगे :- अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन।पानीपत का ट्रेलर 5 नवंबर को release हुआ है, और fans इस फ़िल्म को लेकर बेहद इंतज़ार में है। ऐसा देखने और सुनने में आया है कि इस फ़िल्म में देश की आन बान शान और देश की मिट्टी के लिए वीरता को सभी महसूस करेंगे |

सदाशिवराव भाऊ (Arjun Kapoor का किरदार) बाजीराव पेशवा का भतीजा है। पार्वती बाई (Kriti Sanon का किरदार) सदाशिवराव की पत्नी है। और Sanjay Dutt अहमद शाह अब्दाली के role में नजर आएंगे। इस फ़िल्म को आशुतोष गोवरिकर ने direct किया है। पानीपत के तीसरे युद्ध जो कि लगभग 18 वीं सदी में हुआ था, पर आधारित पानीपत movie 6 दिसंबर को अपना जलवा दर्शकों पर बिखेरेगी। पानीपत फ़िल्म की shooting mostly जयपुर में हुई है, इसकी शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी, January 2019 में पूरी हुई, और अब November 2019 में इसका ट्रेलर तहलका मचा रहा है, देखते है फ़िल्म भी उतनी रोमांचक होगी या नही।

पानीपत मूवी का गाना

#MannMeinShiva काफी ट्रेंड कर रहा हैं और इसमें सदशिवराव भाऊ के किरदार में Arjun Kapoor वाकई बड़े गंभीर और किरदार में पूरी तरह रमें हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें, सदाशिवराव भाऊ वो हैं जिन्होंने अफगान राजा अहमद शाह अब्दाली के खिलाफ लड़ाई में सेना का नेतृत्व किया था।

पानीपत ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है

Panipat movie का ट्रेलर आने के बाद social media पर भी पानीपत ट्रेंड में रही । कृति सेनन ने अपने ट्विटर हैंडल में Sanjay Duttजो कि अहमद शाह अब्दाली का रोल इस मूवी में निभा रहे हैं के लिए लिखा है की & अहमदशाह अब्दाली की जहां परछाई पड़ गयी वहां पर death strike पक्की है"वहीं पार्वती बाई का किरदार निभा रही खुद Kriti Sanon ने लिखा है, पार्वती बाई :- एक सच्ची रानी जिसे CROWN की जरूरत नहीं। Arjun Kapoor जो सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं उनकी बहादुरी का परिचय अपने ट्विटर handle पर दिया है।

6 दिसंबर को पता चलेगा कि क्या यह मूवी सभी fans का दिल जीत पाएगी या नहीं। वैसे देखा जाए तो पानीपत हरियाणा का इतिहास काफी गहरा है जिसमें पानीपत के 3rd battle war को इस #panipat Movie में दिखाने की पूरी कोशिश की जाएगी।.Lets wait till 6 December, देखते हैं जो मेहनत इस मूवी पर की गई है वह रंग लाएगी या नही |

Author: admin

Admin: Hindi Blog Exclusive Samachar


Leave a Reply